बॉलीवुड

‘रामायण’ फेम सीता का ट्रांसफॉर्मेशन लुक देख भड़के लोग, एक्ट्रेस को कह दिया ‘कलयुगी सीता’

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर धारावाहिक ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अक्सर दिलचस्प पोस्ट साझा करती रहती है. बता दें दीपिका चिखलिया की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. लोग उन्हें सीता माता के नाम से भी जानते हैं. एक ऐसा भी दौर था जब रामायण शुरू होने के दौरान लोग टीवी की आरती उतारा करते थे.

deepika chikhalia

गौरतलब है कि, लॉकडाउन के दौरान भी रामायण को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिला. वहीं टीवी शो में नजर आने वाले हर किरदार भी सुर्ख़ियों में आ गए थे, अब इसी बीच दीपिका चिखलिया एक बार फिर चर्चा में है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट साझा की जिसके चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दीपिका का Video

दरअसल इस वीडियो को खुद दीपिका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस अपना क्विक ट्रांसफॉर्मेशन दिखा रही हैं। देखा जा सकता है कि, दीपिका पहले घर के कपड़ों में दिखाई देती हैं और साथ ही उन्होंने अपने हाथों में सैंडल पहनी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

इसके बाद वह ग्रीन कलर के गाउन दिखाई देती है और फिर वहीं सेंडल पहन लेती है. इसके साथ ही वह स्टाइलिश अंदाज में पोज देती हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए दीपिका ने लिखा कि, “चेंज एंड ट्रांसफॉर्मेशन।” दीपिका के शेयर करने के चंद मिनट बाद ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कई लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया तो कई ने एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल किया.

deepika chikhalia

बुरी तरह किया ट्रोल

जैसे ही यूजर्स ने इस वीडियो को देखा तो उन्हें आड़े हाथ लिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “कलयुग की सीता।” एक ने कहा कि, “सीता माता, क्या कर रही हैं आप?” एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, “नहीं। कृपा करें इसको हटा कर मां।” एक यूजर लिखता है कि, “आपको सब सीता मैया के रूप में देखते हैं। प्लीज कभी गलत पोस्ट मत डालना।”

एक ने कहा कि, “आपको यह सब शोभा नहीं देता।” एक दूसरे ने कमेंट कर कहा कि, “आपकी हर घर में पूजा होती है सीता माता, फिर ऐसा अवतार क्यों?” इसके अलावा भी कई लोगों ने उन्हें कमेंट्स कर बुरी तरह ट्रोल किया.

गौरतलब है कि, दीपिका ने हाल ही में साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष पर अपना बयान जारी किया था. उन्होंने कहा था कि, “मैंने आदिपुरुष का टीजर डेफिनेटली देखा है और मुझे लगता है कि रामायण की एक कहानी है, जो सच्चाई की कहानी है और सात्विकता की कहानी है। मैं रामायण के साथ VFX के पक्ष में नहीं हूं। यह मेरी व्यक्तिगत राय है।” बता दें दीपिका को आखिरी बार साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म बाला में देखा गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button