समाचार

चलती कार की छत पर अश्लील हरकत करता दिखा कपल, CM आवास के नजदीक ही हुआ कांड, देखें Video

‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों.. इस दुनिया से नहीं डरेंगे हम दोनों..’ यह गाना कई प्रेमी जोड़े गुनगुनाते हैं। कहते हैं ‘जब प्यार किया तो डरना क्या?’ इस बात को कुछ लव बर्ड्स बहुत गंभीरता से ले लेते हैं। फिर वह खुल्लम खुल्ला ऐसा प्यार करते हैं कि उनका वीडियो वायरल हो जाता है। यहां तक कि मामला पुलिस तक भी पहुंच जाता है।

सड़क पर खुलेआम kiss करता दिखा कपल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते दिनों स्कूटी पर रोमांस कर अश्लीलता फैलाते एक प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस ने कपल की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेज दिया था। अब लखनऊ से ही ऐसा एक और मामला सामने आ रहा है। यहां एक प्रेमी जोड़ा कार में सनरूफ खोलकर चुम्मा चाटी करते दिखाई दिया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल अपनी सफेद रंग की सेडान कार में सनरुफ खोलकर खड़ा है। यह दोनों एक दूसरे को सबके सामने खुली सड़क पर किस कर रहे हैं। इस नजारे को उनके पीछे चल रहे एक बाइक सवार ने मोबाइल में कैद कर लिया। हालांकि यह वीडियो थोड़ा धुंधला है। इसलिए कपल का चेहरा या गाड़ी का नंबर साफ दिखाई नहीं दे रहा है। इस कारण पुलिस को इन्हें खोजने में दिक्कत आ रही है।

सीएम आवास के पास की है घटना

हैरत की बात ये है कि यह चुम्मा चाटी का प्रोग्राम सीएम आवास के पास हुआ। वीडियो जियामऊ और मुख्यमंत्री आवास चौराहा के बीच का बताया जा रहा है। वीडियो में एक फुट ओवरब्रिज दिख रहा है। वहीं सड़क पर मोटे अक्षरों पर लिखा है गति सीमा 40 किलोमीटर। यह चीजें लोहियापथ पर जियामऊ के पास ही मौजूद है। यहां से मुख्यमंत्री आवास लगभग एक किलोमीटर दूर है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का गुस्सा फुट पड़ा। उन्हें कपल की ये हरकत पसंद नहीं आई। उनका कहना है कि आपको ये सभी रोमांस घर की चार दीवारी के अंदर करना चाहिए। सड़क पर परिवार और बच्चे वाले लोग मौजूद रहते हैं। आप उनके सामने इस तरह की हरकत नहीं कर सकते हैं। कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं कुछ लोग सपोर्ट में आकार बोले कि यह बस एक किस ही तो था। कौन सा बड़ा अपराध कर दिया। जाकर असली अपराधियों को पकड़ो।

यहां देखें वीडियो


वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button