बॉलीवुड

‘बिग बॉस’ फेम महक चहल की अचानक तबीयत बिगड़ी, वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट, जाने कैसी है हालत?

टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस’ के जरिए घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस महक चहल की अचानक तबीयत खराब हो गई जिसके बाद से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो महक चहल की तबीयत इतनी ज्यादा ख़राब थी कि, उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि इलाज के बाद वह कैसा महसूस कर रही है? तो आइए जानते हैं महक चहल की हेल्थ के बारे में..

mahekk chahal

महक ने फैंस को बताया कैसी है तबीयत?
एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, “मैं आईसीयू में 3-4 दिन एडिमट रही। मैं ऑक्सीजन वेंटीलेटर पर थी। मैं 2 जनवरी को अचानक ही बेहोश हो गई थी। मुझे सीने में दर्द हो रहा था। मैं सांस नहीं ले पा रही थी। इसके बाद मुझे अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां में आईसीयू में थी। जब मैं हॉस्पिटल में भर्ती हुई तो मेरा सीटी स्कैन किया गया।

mahekk chahal

रिपोर्ट में पता चला कि मेरे दोनों फेफड़ों में इनफेक्शन हो गया है। मैं अभी भी अस्पताल में ही भर्ती हूं और मेरा इलाज चल रहा है। लेकिन अब मुझे आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। मुझे अस्पताल में भर्ती हुए आठ दिन हो चुके हैं। हालांकि अब मेरी तबीयत में बहुत अधिक सुधार हो गया है, लेकिन मेरा ऑक्सीजन लेवल ऊपर-नीचे जा रहा है।”

mahekk chahal

अचानक बेहोश हो गई थीं एक्ट्रेस
महक ने आगे बात करते हुए कहा कि, “मैं सच में अपनी तबीयत को लेकर बहुत डर गई थी। मैं इस तरह से पहले कभी बीमार नहीं हुई हूं। मेरे सीने में दर्द हो रहा था। फिर मैं अचानक बेहोश हो गई थी। मैं सांस नहीं ले पा रही थीं। उन्होंने आगे बताया- मेरे लिए उस समय सांस लेना बहुत दर्दनाक हो रखा था। मैं बहुत खांस रही थी और दर्द से कहरा भी रही थीं। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ये सब क्या हो रहा है।”

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि, “मेरी खराब तबीयत के बारे में मेरे परिवार और क्लोज फ्रेंडस को ही पता था। मैं नहीं चाहती थी कि मेरे बारे में ये सब सुन सब परेशान हो जाएं। मेरी तबीयत खराब है ये जानने के बाद ही हजार मैसेज आने लगते और मैं उनका जवाब भी नहीं दे पाती। ऐसे में मैंने अपनी खराब तबीयत के बारे में किसी को नहीं बताया था।”

मैं घर जाना चाहती हूँ…
महक का कहना है कि, “पहले मुझे लगा कि बार बार काम के चलते मुंबई से दिल्ली जाने के कारण मुझे सामान्य सर्दी लग गई है, इसलिए मैं घरेलू उपचार कर रही थी। मुझे नहीं पता था कि सर्दी और खांसी इतनी गंभीर हो जाएगी। अब मैं कोई चांस नहीं लेना चाहती, इसलिए मैं 100 प्रतिशत फिट होना चाहती हूं और फिर डिस्चार्ज होकर घर जाना चाहती हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahekk Chahal (@maheckchahal)


इन टीवी शोज में काम कर चुकी हैं महक
बता दें, महक चहल को टीवी दुनिया के पॉपुलर शो ‘नागिन-4’ के लिए जाना जाता है। इसके अलावा भी वह कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी है। वह उन दिनों काफी सुर्खियों में रही थी जब वह सलमान खान की विवादित शो ‘बिग बॉस 5’ का हिस्सा रही थी। इसके अलावा वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो में भी देखा जा चुका है। बता दे वह ज्यादातर फिल्मों में आइटम सॉन्ग करती हुई नजर आती है और उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button