बॉलीवुड

पति को छोड़ इस आलीशान घर में रहती है अर्जुन की GF मलाइका, खूबसूरती के आगे फाइव स्टार होटल भी फेल

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं है. बॉलीवुड में उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है और आइटम नंबर से फैंस के दिलों में पहचान बनाई हैं. मलाइका की लोकप्रियता बॉलीवुड की किसी बड़ी अभिनेत्री की तरह हैं. उम्र के पांच दशक पूरे करने की ओर बढ़ रही मलाइका एक लग्जरी लाइफ जीती हैं.

मलाइका के पास सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. वे करोड़ों रुपयों की संपत्ति की मालकिन हैं और उनके पास मुंबई में शानदार घर भी हैं. अभिनेता अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका इसी घर में रहती हैं. आइए आज आपको मलाइका के शानदार आशियाने की झलक दिखाते है.

मलाइका अरोड़ा के घर (Malaika Arora House Photos) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खयों में रहती हैं. उनका घर काफी खूबसूरत और शानदार है. अरबाज से तलाक के बाद से ही वे इस घर में रह रही हैं.

बता दें कि मलाइका अपने इस घर में अपने बेटे अरहान खान के साथ रहती हैं. तलाक के बाद मलाइका को ही अरहान की कस्टडी मिली थी. तस्वीरों में देखते है मलाइका के आशियाने की तस्वीरें.

अपने घर को मलाइका अरोड़ा ने शानदार तरीके से सझा रखा है. उनके घर में आपको महंगे एंटीक्स और शानदार फर्नीचर देखने को मिलेंगे. वायरल तस्वीरों में आप यह देख सकते हैं.

मलाइका के इस घर में सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. मलाइका का घर भीतर और बाहर दोनों ही तरफ से बेहद खूबसूरत एवं लग्जरी है. उन्होंने अपने घर को सजाने में कोई कसार नहीं छोड़ी है.

बता दें कि दिसंबर 2022 में मलाइका के शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के दौरान हॉटस्टार स्पेशल्स प्रेजेन्ट्स में उनके घर की झलक भी देखने को मिली थी. उनके घर के एंट्रेंस से लेकर लिंविंग रूम तक की तस्वीरें सामने आई थी.

वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी मलाइका के घर की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. अभिनेत्री ने खुद भी अपने आशियाने की झलक सोशल मीडिया पर फैंस को दिखाई है.

मलाइका के पास एक कुत्ता भी है जिसका नाम कैस्पर है. उनकी कई तस्वीरें अपने पालतू जीव के साथ है. वे अक्सर मुंबई की सड़कों पर अपने पालतू कुत्ते के साथ नजर आती हैं.

फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा अक्सर जिम में वर्क आउट करती हैं. उनकी फिटनेस और खूबसूरती का राज जिम के अलावा योगा भी है. अपने घर में भी वे अक्सर योगा करती हुई नजर आती हैं.

बात मलाइका के निजी जीवन की करें तो इन दिनों वे खुद से उम्र में 12 साल छोटे बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. मलाइका और अर्जुन अक्सर साथ में समय बिताते हुए नजर आते हैं. बता दें कि मलाइका अर्जुन को अरबाज से तलाक के बाद से ही डेट कर रही हैं. दोनों की डेटिंग को पांच साल से भी ज्यादा समय हो गया है.

malaika arora

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button