बॉलीवुड

बिग बॉस-13 की TRP को चारचांद लगाने आ सकता है ये एक्टर, कुछ समय पहले ही खाई है जेल की हवा

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस के बारे में तो सभी जानते हैं. साल 2006 में शुरु हुआ बिग बॉस का सफर इस साल अपना 13वां सीजन लेकर जल्दी ही कलर्स पर दस्तक दे सकता है. इस शो में वो विवादित कंटेस्टेंट्स आते हैं जिन्होंने कभी किसी ना किसी वजह से विवादित बयान या हरकत की हो. इन्हीं लोगों से बिग बॉस का घर गुलजार रहता है और लोग यहां पर आने वालों की बातें सुनते और
उन्हें झगड़ते देखना कुछ दर्शकों को पसंद होता है. बिग बॉस की टीआरपी अक्सर हाई ही रहती है और इस बार बिग बॉस-13 की TRP को चारचांद लगाने आ सकता है ये एक्टर, कुछ समय पहले ही जेल की हवा खाकर आया है बाहर.

बिग बॉस-13 की TRP को चारचांद लगाने आ सकता है ये एक्टर

सलामन खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ की चर्चाएं शुरु हो गई हैं. शो में शामिल होने वाले कुछ कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आए हैं और खबर है कि इस बार मेकर्स ने शो में कॉमनर्स की एंट्री बैन कर दी है. इस बार सिर्फ सेलेब्रिटी ही शो के कंटेस्टेंट होंगे और इन्ही सब बातों के बीच एक और सेलेब्रिटी का नाम सामने आया है जिसे बिग बॉस ने शो में आने का ऑफर दिया है. ये सेलेब्रिटी एक्टर राजपाल यादव हैं जिन्होंने कई फिल्मों में हमें जमकर हंसाया है. कॉमेडियन राजपाल यादव घर के सदस्य के तौर पर नजर आ सकते हैं. पिंकविला वेबसाइट में छपी एक खबर के मुताबिक, शो के मेकर्स राजपाल यादव को शो का हिस्सा बनाना चाहते हैं और अब देखना ये है कि राजपाल यादव बिग बॉस का ऑफर स्वीकार करते हैं या नहीं. वैसे आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से राजपाल यादव बुरे वक्त से गुजर रहे हैं क्योंकि उनके ऊपर धोखाधड़ी का आरोप लगा था. राजपाल यादव ने साल 2010 में फिल्म ‘अता पता लापता’ के लिए 5 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था और फिल्म बन नहीं पाई. कर्ज अदा करने के लिए उऩ्होंने जो चेक दिया था वो बाउंस हो गया. इसके बाद मामला अदालत में चला.

अदालत ने राजपाल को दोषी बताकर 3 से 6 दिसंबर 2013 तक जेल में चार दिन काटे थे, जिसके बाद दिल्ली हाई कोर्ट की खंडपीठ ने उनकी अपील पर सजा निलंबित कर दी थी. इसके अलावा उन पर 11.20 करोड़ रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था, जिसे उन्होंने अदा करके हाल ही में इस केस से राहत पाई है.

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं राजपाल यादव

राजपाल यादव ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाया है. उन्होंने ‘भूलभुलैया’, ‘ढोल’, ‘हंगामा’, ‘अपना सपना मनी’, पति-पत्नी और वो, रामा-रामा क्या है ड्रामा, मालामाल वीकली और ‘चुपके चुपके’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. 47 साल को पार करने वाले एक्टर राजपाल यादव ने साल 1999 में फिल्म ‘दिल क्या करे’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. फिल्म सफल रही लेकिन धीरे-धीरे इन्होने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई. राजपाल यादव ने साल 2003 में राधा नाम की लड़की के साथ शादी की थी जिनसे इन्हें दो बच्चे हैं, जिसमें से बेटी की शादी कर दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button