बॉलीवुड

मां की अंतिम विदाई पर नहीं रुके राखी सावंत के आंसू, पूरी तरह से टूट गयी एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया भेड़ा का निधन हो गया है। उन्होंने शनिवार शाम टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में अंतिम सांस ली। अस्पताल से जया का पार्थिव शरीर राखी सावंत के भाई राकेश घर लेकर आए और यहां से उनकी अंतिम यात्रा शुरू हुई। इस दौरान राखी सावंत खूब रोती हुई नजर आ रही है। उनके पति आदिल दुर्रानी उन्हें संभालते हुए दिखाई दिए। बता दे राखी सावंत की मां के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सेलेब्स भी शामिल हुए थे।

राखी से मिलने आए ये सेलेब्स
मां के निधन के बाद राखी सावंत लगातार रोती हुई नजर आई। वहीं जब जया भेड़ा को अंतिम सफर पर ले जाया गया तो राखी की आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। इस दौरान टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई, राखी सावंत को दिलासा देने के लिए पहुंची। राखी एक्ट्रेस रश्मि के गले लगकर भी खूब रोई।

rakhi sawant

वहीं मशहूर डायरेक्टर फराह खान भी राखी सावंत के मां के अंतिम संस्कार में पहुंची थी। इसके अलावा बिग बॉस में नजर आए शिल्पा शेट्टी के मुंह बोले भाई राजीव आदतिया भी शामिल हुए। वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता हैं कि, यहां मौजूद हर एक शख्स की ऑंखें गमगीन है।

rakhi sawant

इससे पहले राखी ने एक वीडियो भी साझा किया था जिसके कैप्शन में लिखा था कि, “आज मेरी मां का हाथ सिर से उठ गया और मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं बचा। आई लव यू मां आप के बिना कुछ नहीं रहा। अब कौन मेरी पुकार सुनेगा और कौन मुझे गले लगाएगा मां। अब मैं क्या करूं मां. कहां जाऊं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla


लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थीं राखी की मां
बता दें, राखी सावंत की मां जया भेड़ा काफी लंबे समय से कैंसर की जंग लड़ रही थी। लेकिन 28 जनवरी शनिवार रात को वह इस दुनिया को अलविदा कह गई। राखी सावंत ने अपनी मां को बचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की। सलमान खान ने भी एक्ट्रेस की मां के इलाज में मदद की। इसके अलावा मुकेश अंबानी भी उनकी मदद कर चुके थे।

rakhi sawant

मुंबई के जुहू स्थित क्रिटीकेयर ऐसे मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के निदेशक एंड श्वाश रोग विशेषज्ञ दीपक नामजोशी ने बताया कि, “राखी सावंत की मां को चौथे चरण का एंड्रो मैट्रियल कैंसर था जो मस्तिष्क से लेकर फेफड़े और यकृत तक फैल गया था. उन्हें करीब एक पखवाड़े पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पहले उनका दूसरे अस्पताल में इलाज हुआ और बाद में उन्हें यहां रेफर कर दिया गया था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button