देश विदेशसमाचार

‘भगोड़ा’ कहने पर भड़के ललित मोदी, राहुल गांधी को कहा ‘पप्पू’, UK कोर्ट में घसीटने की भी दी धमकी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपने अफेयर के कारण लाइमलाइट बटोरने वाले और आईपीएल के पूर्व प्रमुख ललित मोदी एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल, ललित ललित मोदी ने घोषणा की है कि वह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर उनकी उन टिप्पणियों के लिए यूनाइटेड किंगडम के अदालत में मुकदमा दायर करेंगे जिनमें राहुल गांधी ने उनका नाम भ्रष्टाचार और मनी-लॉन्डरिंग के मामले में जोड़ा था।

rahul gandhi

गौरतलब है कि, ललित मोदी काफी लंबे समय से देश से बाहर है और उन्हें भगोड़ा भी कहा जाता है। रिपोर्ट के माने तो साल 2010 से ललित मोदी लंदन में बसे हुए हैं। इसी बीच उन्होंने ट्विटर के जरिए राहुल गांधी पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि वह पूरी तरह से मूर्ख है।

ललित मोदी ने इस तरह निकाला गुस्सा

rahul gandhi

बता दें, राहुल गांधी ने साल 2019 में राफेल सौदे को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। इस दौरान उन्होंने मोदी पर 59,000 करोड़ के मामले में गबन करने का आरोप भी लगाया था। साथ ही उन्होंने ‘मोदी सरनेम’ पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई थी। अब हाल ही में सूरत कोर्ट ने इस मामले में राहुल गांधी को 2 साल की सजा भी सुनाई है।

rahul gandhi

इसके अलावा उन्हें लोकसभा के सांसद के रूप में भी अयोग्य घोषित कर दिया गया। अब इस मामले के बाद ललित मोदी ने भी राहुल गांधी पर टूट पड़े और उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने राहुल गांधी के भगोड़ा कहने पर गुस्सा जाहिर किया है। ललित मोदी का कहना है कि उन्हें अभी तक दोषी नहीं ठहराया गया है और ऐसे में उन्हें भगोड़ा कहना गलत है।

ललित मोदी ने एक के बाद एक किए कई ट्वीट

lalit modi

ललित मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “मैं टॉम डिक और गांधी के लगभग हर सहयोगी को बार-बार यह कहते हुए देखता हूं कि मैं भगोड़ा हूं। क्यों? कैसे? और मुझे आज तक कब दोषी ठहराया गया था? पप्पू उर्फ राहुल गांधी के विपरीत, मैं अब एक सामान्य नागरिक यह कह रहा हूं।

ऐसा लगता है कि सभी विपक्षी नेताओं के पास करने के लिए और कुछ नहीं है, इसलिए वे भी या तो गलत जानकारी रखते हैं या सिर्फ बदले की भावना रखते हैं। मैंने राहुल गांधी को तुरंत यूके में अदालत में ले जाने का फैसला किया है। मुझे यकीन है कि उन्हें कुछ ठोस सबूतों के साथ आना होगा। मैं उन्हें खुद को पूरी तरह से मूर्ख बनते देखने के लिए उत्सुक हूं।”

एक अन्य ट्वीट में कहा कि, “मैं पता और फोटो आदि भेज सकता हूं। भारत के लोगों को मूर्ख मत बनाओ, जो असली बदमाश हैं। गांधी परिवार ने इसे ऐसा बना दिया है जैसे वे हमारे देश पर शासन करने के हकदार हैं। हां, जैसे ही आप कड़े उत्तरदायी कानून पारित करेंगे, मैं वापस आ जाऊंगा।”

rahul gandhi

मोदी ने लिखा कि, “आज तक एक पैसा भी साबित नहीं हुआ है कि मैंने पिछले 15 सालों में लिया। लेकिन जो स्पष्ट रूप से सिद्ध हो गया है वह यह है कि मैंने इस दुनिया में सबसे बड़ी खेल लीग बनाई है जिसने करीब 100 अरब डॉलर कमाए हैं।

कांग्रेस के एक भी नेता को यह नहीं भूलना चाहिए कि मोदी परिवार ने 1950 के दशक की शुरुआत से उनके लिए और हमारे देश के लिए इतना कुछ किया है जिसकी वे कभी कल्पना भी नहीं कर सकते। मैंने भी, जितना वे सपने में भी नहीं सोच सकते, उससे कहीं अधिक किया है। इसलिए अपने ही गांधी परिवार की तरह भारत के दागी लुटेरों को भोंकते रहो।”

lalit modi

बता दें ललित मोदी का नाम उन दिनों काफी सुर्ख़ियों में रहा जब उनकी कुछ तस्वीरें सुष्मिता सेन के साथ वायरल हुई थी। इस दौरान उन्होंने एक्ट्रेस को अपनी बेटर हॉफ भी बताया था। हालाँकि बाद में एक्ट्रेस ने इस प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा था कि, उनका किसी से कोई संबंध नहीं, वह अकेले खुश है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button