बॉलीवुड

कभी TV इंडस्ट्री की क़्वीन थीं जूही परमार, सचिन श्रॉफ को तलाक देकर इस हाल में गुजार रही जिंदगी

टीवी दुनिया के जाने-माने अभिनेता सचिन श्रॉफ इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में है। बता दें, सचिन श्रॉफ ने अपनी पहली पत्नी जूही परमार को तलाक देकर इंटीरियर डिजाइनर और फैमिली फ्रेंड चांदनी के साथ सात फेरे लिए है। जूही और सचिन का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका और ये दोनों एक दूजे से अलग हो गए। ऐसे में सचिन ने अब एक नई शुरुआत की है। इस बीच जानते हैं कि, आज कल जूही परमार कहां है और क्या कर रही है?

कुमकुम ने दिलाई शोहरत
बता दें, जूही परमार टीवी दुनिया की एक बड़ी एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपने करियर में कई टॉप सीरियल्स में काम किया है। जूही परमार को सबसे ज्यादा ‘कुमकुम’ के लिए जाना जाता है जिसमें उन्होंने एक संस्कारी बहु का किरदार निभाया था। बता दे यह टीवी सीरियल जूही परमार के लिए अच्छा साबित हुआ और वह घर-घर में पहचानी जाने लगी। 14 दिसंबर 1980 को मध्य प्रदेश के उज्जैन में जन्मी जूही ने पढ़ाई के बाद ही मॉडलिंग दुनिया की तरफ रुख कर लिया था।

Sachin Shroff

इसी दौरान वह साल 1998 में टीवी सीरीज ‘वो’ में दिखाई दी। इसके बाद उन्होंने साल 2000 में टीवी शो ‘चूड़ियां’ में काम किया जिसमें वह मेघना के किरदार में नजर आई। इस किरदार से जूही परमार थोड़ी बहुत पहचानी जाने लगी, लेकिन एकता कपूर के टीवी शो ‘कुमकुम’ ने उन्हें बड़ी सफलता दिलाई। बता दे इस सीरियल में जूही परमार ने साल 2002 से लेकर साल 2009 तक काम किया जिसके बाद वह घर घर में ही पहचानी जाने लगी।

Sachin Shroff

जल्दबाजी में सचिन से की थी शादी?
इसके बाद साल 2009 में ही जूही ने टीवी के ही जाने माने एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी रचा ली। इसके बाद इनके घर बेटी समायरा का जन्म हुआ, लेकिन 9 साल के बाद साल 2018 में यह दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

Sachin Shroff

जूही परमार के मुताबिक तलाक लेने के बाद वह पूरी तरह डिप्रेशन में चली गई थी। हालांकि इस दौरान उनकी नन्ही सी बेटी उनके साथ थी। ऐसे में उन्होंने कभी भी हिम्मत नहीं आ रही और दूसरी बार अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की।

Sachin Shroff

सचिन से अलग होने के दौरान जूही ने कहा था कि, “मैं सचिन को शादी से पहले जानती थी, लेकिन हमारे बीच कोई कोर्टशिप पीरियड नहीं रहा। उन्होंने अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया और हमने तुरंत शादी कर ली। मुझे लगा था कि शादी के बाद मुझे भी उनसे प्यार हो जाएगा, लेकिन अभी तक मुझे नहीं लगता कि मैं उस शादी को लव मैरिज कह सकती हूं। शादी के कुछ समय बाद हमारे रिश्ते में उतार चढ़ाव आने लगे। मैं रिश्ते को बेहतर करने की कोशिश करती रही, लेकिन अब मुझे लगता है कि हमारा अलग होना ही हम दोनों के लिए सही रहेगा।”

Sachin Shroff

बता दें जूही आखिरी बार 2020 में आया शो ‘हमारी वाली गुड न्यूज़’ में नजर आई थी।जूही परमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। रिपोर्ट की माने तो जूही वर्तमान में किसी अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में है।

Sachin Shroff

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button