बॉलीवुड

जब ऋतिक के साथ गंदा काम कर ऐश्वर्या ने मचाया बवाल, बच्चन परिवार हुआ नाराज, लोगों ने थमाए नोटिस

फ़िल्मी कलाकारों का बड़े पर्दे पर लिपलॉक सीन करना आम बात है. पुराने समय से लेकर अब तक कई फिल्मों में कलाकारों के बीच लिपलॉक सीन देखने को मिले है. हालांकि कई बार लिपलॉक सीन पर बवाल भी मचा है. बवाल ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के लिपलॉक सीन पर भी जमकर मचा था.

hrithik roshan and aishwarya

ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋतिक रोशन दोनों ही हिंदी सिनेमा का बड़ा नाम है. दोनों कलाकारों की देश दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. ऐश्वर्या जहां विश्व सुंदरी रह चुकी हैं वे दुनिया की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं तो वहीं ऋतिक रोशन सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक होने के साथ ही दुनिया के 10 सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान रखते हैं.

hrithik roshan and aishwarya

ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय साथ में बड़े पर्दे पर काम कर चुके हैं. दोनों कलाकारों को एक साथ फिल्म धूम 2 (Dhoom2) में देखा गया था. यह फिल्म 24 नवंबर 2006 को प्रदर्शित हुई थी. फिल्म में ऋतिक और ऐश्वर्या के अलावा अहम रोल में उदय चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और बिपाशा बासु भी नजर आए थे.

hrithik roshan and aishwarya

फिल्म धूम 2 में एक सीन में ऐश्वर्या और ऋतिक लिपलॉक करते हुए दिखाई दिए थे. इस सीन पर काफी बवाल हुआ था. यह सीन तब काफी सुर्ख़ियों में रहा था. इस सीन के बाद ऐश्वर्या को काफी कुछ सुनने को मिला था. यहां तक कि वे कानूनी पचड़े में फंस गई थी और लोगों ने उन्हें लीगल नोटिस तक थमा दिए थे.

hrithik roshan and aishwarya

बता दें कि जब ऐश्वर्या ने ऋतिक संग किसिंग सीन दिया था तब वे अभिनेता अभिषेक बच्चन संग रिश्ते में थी. दोनों का रिश्ता काफी सुर्ख़ियों में था. वे जल्द ही अभिषेक की दुल्हन भी बन गई थी. ऋतिक और ऐश्वर्या के इंटीमेट सीन से बच्चन परिवार भी खफा हो गया था और ऐश्वर्या पर बच्चन परिवार भड़क गया था.

hrithik roshan and aishwarya

ऐश्वर्या ने अपने एक साक्षात्कार में ऋतिक संग दिए किसिंग सीन पर बात करते हुए कहा था कि उन कुछ सीन्स की वजह से उन्हें क्या कुछ झेलना पड़ा था. मैं हॉलीवुड की कई स्क्रिप्ट्स इसलिए मना कर चुकी थी क्योंकि मैंवे पर्दे पर फिजिकल सीन्स करने में कम्फर्टेबल नहीं थीं.

मुझे ये भी पता था कि ऑडियन्स भी इसे स्वीकार नहीं करेंगी. फिर सोचा अगर मुझे यह करना ही होगा तो पहले बॉलीवुड में करूं, मैं देखना चाहती थी कि मैं जैसा सोचती हूं क्या वैसा है और फिर वही हुआ जिसका उन्हें डर था.

लोगों ने लीगल नोटिस भेजकर कही थी ऐसी बात…

hrithik roshan and aishwarya

कई लोगों ने ऐश्वर्या को लीगल नोटिस भेजे थे. जहां लोगों ने अपने नोटिस में लिखा था कि आप आइकॉनिक हैं, आप हमारी लड़कियों के लिए उदाहरण हैं, आपने अपनी लाइफ को एक उदारण की तरह पेश किया है. इस सीन से हम कम्फर्टेबल नहीं हैं, आपने ऐसा क्यों किया?

hrithik roshan and aishwarya

बताया जाता है कि बच्चन परिवार ने ने एश्वर्या और ऋतिक के किसिंग सीन को हटवाने का प्रयास भी किया था लेकिन सफलता नहीं मिली. वहीं यह भी कहा जाता है कि तब अभिषेक बच्चन ने ऋतिक रोशन से बातचीत बंद कर दी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button