मनोरंजन

हुस्न से कहर ढहाती है ‘अनुपमा’ के पति अनुज की रियल वाइफ, खूबसूरती के आगे फेल है बॉलीवुड हसीनाएं

‘अनुपमा’ धारावाहिक छोटे पर्दे का मशहूर धारावाहिक है. यह धारावाहिक शुरुआत से ही लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है. अक्सर यह धारावाहिक टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहता है. इसमें अहम रोल में नजर आ रही है अभिनेत्री रुपाली गांगुली. रुपाली के किरदार का नाम ‘अनुपमा’ है.

रुपाली के अलावा इस धारावाहिक में और भी कई अहम किरदार है. अभिनेता सुधांशु पांडे वनराज शाह के रोल में नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री मदालसा शर्मा काव्या शाह का किरदार निभा रही हैं. वहीं अभिनेता गौरव खन्ना अनुज कपाड़िया का रोल अदा कर रहे हैं.

बता दें कि अनुपमा में रुपाली और अनुज पति-पत्नी की भूमिका में है. दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. हालांकि क्या आप गौरव की असल लाइफ पत्नी के बारे में जानते है. गौरव की पत्नी बेहद खूबसूरत है. वे खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को भी तगड़ी टक्कर देती है. आइए आपको गौरव की पत्नी की तस्वीरें दिखाते है.

सबसे पहले आपको बता दें कि गौरव की पत्नी भी अभिनेत्री हैं. गौरव की पत्नी का नाम आकांक्षा चमोला (Akanksha Chamola) है. आकांक्षा को देखने के बाद यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि वे खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अदाकाराओं को भी कड़ी टक्कर देती है.

गौरव की ऑनस्क्रीन वाइफ रुपाली यानी कि अनुपमा काफ़ी खूबसूरत है. लेकिन उनसे भी ज्यादा खूबसूरत गौरव की असल जिंदगी की पत्नी आकांक्षा है. आकांक्षा का खूबसूरत होने के साथ ही बोल्ड और हॉट भी है. सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें मौजूद है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akanksha Chamola (@akankshagkhanna)

आकांक्षा चमोला का ग्लैमरस अंदाज हर किसी को काफी पसंद आता है. बता दें कि उन्होंने टीवी में अपने करियर की शुरुआत धारावाहिक ‘स्वरागिनी-जोड़े रिश्तों के सुर’ से की थी. ‘स्वरागिनी-जोड़े रिश्तों के सुर’ एक लोकप्रिय धारावाहिक रहा है. इसमें आकांक्षा परिणीता आदर्श माहेश्वरी’ के किरदार में देखने को मिली थी.

गौरव की पत्नी आकांक्षा इसके अलावा ‘भाग्यलक्ष्मी’ ‘भूतू’, ‘गंगा यमुना’, ‘वेलीनाक्षरम’ जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं. बता दें कि गौरव और आकांक्षा की शादी को 6 साल पूरे हो चुके है. दोनों की शादी साल 2016 में हुई थी. शादी के समय गौरव 35 साल के जबकि आकांक्षा 33 साल की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akanksha Chamola (@akankshagkhanna)

बता दें कि गौरव और आकांक्षा की पहली मुलाकात एक ऑडिटोरियम में हुई थी. दोनों ही एक दूजे पर काफी जान छिड़कते है. गौरव ने बताया था कि वे अपनी पत्नी की मासूमियत पर दिल हार बैठे थे. वहीं अपनी पत्नी की तारीफे करते हुए गौरव ने कहा था कि आकांक्षा काफी हैल्पिंग नेचर की हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gaurav Khanna (@gauravkhannaofficial)

इंस्टाग्राम पर साक्रिय है आकांक्षा

आकांक्षा इंस्टाग्राम पर भी काफी सक्रीय रहती हैं. इंस्टा पर उन्हें 2 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टा से पोस्ट करती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akanksha Chamola (@akankshagkhanna)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button