बॉलीवुड

सिद्धार्थ-कियारा ने शेयर की शादी की पहली तस्वीरें, बदले में फैंस से कर डाली ये खास डिमांड..

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra Kiara Advani) आखिरकार हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। कपल ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए। दोनों की लव स्टोरी फिल्म ‘शेरशाह’ से शुरू हुई थी। और अब यह नए मुकाम पर पहुंच चुकी है। दोनों प्रेमी-प्रेमिका से पति और पत्नी बन गए।

सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तस्वीरें आई सामने

सिद्धार्थ और कियारा की शादी की खबर सुनने के बाद से ही फैंस बड़े उत्साहित थे। हर किसी को इनकी शादी की कुछ झलकियां देखने का बेसब्री से इंतजार था। और अब ये इंतजार खत्म हुआ है। कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कुछ सुंदर तस्वीरें साझा की है। इसमें कपल बेहद प्यारा और क्यूट लग रहा है।

इन तस्वीरों में दोनों के बीच की कैमेस्ट्री साफ नजर आ रही है। कभी कपल एक दूसरे को प्यार भरी नजरों से देखता नजर आया। तो कभी एक दूसरे को चूमता दिखा। कपल का यह रोमांटिक अंदाज फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है। इस दौरान कियारा आडवाणी पाउडर पिंक कलर का लहंगा पहने दिखाई दी। इसमें वह बला की सुंदर लग रही थी।

कपल की कैमेस्ट्री ने जीता लोगों का दिल

दूसरी तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गोल्डन शेरवानी पहनी। वह इसमें हैंडसम लग रही थी। कपल नए इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा “अब हमारी पर्मानेंट बुकिंग हो गई। हमे अब अपनी आगे की जर्नी में आपका आशीर्वाद और प्यार चाहिए।” इस पोस्ट पर फैंस कपल को नई जिंदगी की बधाई देते नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


शादी में दूल्हे बने सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शानदार एंट्री की थी। इसमें वह ‘साजन जी घर आए’ गाने पर एंट्री मारते हुए आए थे। वहीं उन्होंने ‘बार बार देखो’ के फेमस गाने ‘काला चश्मा’ पर भी परफॉर्म किया। वहीं सूर्यगढ़ पैलेस से राजस्थानी लोक गीतों को भी बजाया गया। इस शादी में शाहिद कपूर, उनकी पत्नी मीरा राजपूत, सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म प्रोड्यूसर आरती शेट्टी, पूजा शेट्टी, फिल्म डायरेक्टर शकुन बत्रा समेत कई सलेब्स शामिल हुए थे।

जल्द देंगे रिसेप्शन पार्टी

सिद्धार्थ की बारात भी काफी शानदार थी। इसमें दूल्हे सिद्धार्थ ने तो सेहरा बांधा ही, लेकिन साथ चल रहे बारातियों को भी साफे बांधे गए । इस दौरान बारात में विन्टेज गाड़ियां, ऊंट और घोड़ों का काफिला था। यह बारात एकदम राजशाही अंदाज में मंडप तक पहुंची। शादी को लेकर इस दौरान हर कोई बड़ा उत्साहित नजर आया।

kiara advani

बता दें कि अभी सिर्फ सिद्धार्थ और कियारा की शादी हुई है। लेकिन रिसेप्शन होना बाकी है। कपल आज यानि 8 फरवरी को निजी जेट से जैसलमेर से दिल्ली के लिए रवाना हो गया है। वह 9 फरवरी को दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी देंगे। इसके बाद 10 फरवरी को मुंबई लौट जाएंगे। ऐसे में फैंस को अब कपल की रिसेप्शन पार्टी का इंतजार है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button