बॉलीवुड

कैटरीना कैफ को छोड़ इस एक्ट्रेस संग रोमांस कर रहे विक्की, जमीन पर लेटकर और गोद में उठाकर दिए पोज

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल लगातार अपने काम को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में उन्हें अबुधाबी में आयोजित हुए IIFA अवॉर्ड्स 2022 में साल 2021 के बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. अभिनेता फिलहाल अपने आगामी प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रहे हैं. बता दें कि इन दिनों विक्की अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

vicky kaushal

विक्की कौशल इन दिनों अपनी किसी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनके साथ नए प्रोजेक्ट में उनका साथ दे रही है अदाकारा तृप्ति डिमरी. बता दें कि तृप्ति डिमरी फिल्म ‘बुलबुल’ में काम कर चुकी हैं. वहीं अब तृप्ति विक्की कौशल के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं.

vicky kaushal

तृप्ति और विक्की अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग क्रोएशिया में कर रहे हैं. हाल ही में दोनों कलाकारों ने फिल्म के एक गाने को शूट किया है जिसकी कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों एक दूजे में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की इन तस्वीरों को देखने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

vicky kaushal

विक्की, तृप्ति और फिल्म की टीम के साथ क्रोएशिया में निर्देशक एवं कोरियोग्राफर फराह खान भी है. वायरल तस्वीरों में आप विक्की और तृप्ति को रोमांटिक मूड में देख सकते हैं. दोनों जमीन पर लेटकर भी रोमांस कर रहे हैं. विक्की जहां सफ़ेद रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं तो वहीं तृप्ति को आप पीले रंग के कपड़ों में देख सकते हैं.

vicky kaushal

एक तस्वीर में विक्की और तृप्ति जमीन पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. विक्की जमीन पर लेटे हुए हैं और उनके ऊपर तृप्ति हैं. दोनों एक दूसरे से रोमांस कर रहे हैं. वहीं एक अन्य तस्वीर में आप विक्की कौशल को तृप्ति डिमरी को अपनी गोद में उठाते हुए देख सकते हैं. जहां विक्की फॉर्मल जैकेट और पैंट में नजर आ रहे हैं तो वहीं तृप्ति येलो कलर के क्रॉप टॉप और स्कर्ट में देखने को मिल रही हैं.

vicky kaushal

बता दें कि तृप्ति और विक्की ने गाने की शूटिंग क्रोएशिया में समंदर के किनारे की है. इस फिल्म का निर्देशन निर्देशक आनंद तिवारी कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म के नाम की जानकारी नहीं मिल सकी है. बता दें कि इन तस्वीरों के वायरल होने से पहले निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान ने विक्की संग तस्वीर साझा की थी.

vicky kaushal

फराह ने विक्की संग अपनी एक तस्वीर साझा की थी और कैटरीना कैफ को चिढ़ाते हुए लिखा था कि, ”सॉरी कैटरीना, अब उसे कोई और मिल गया है.’ फोटो के बैकग्राउंड में फराह ने ‘कल हो ना हो’ फिल्म का गाना ‘कुछ तो हुआ है’ भी लगाया था. फराह के इस पोस्ट का जवाब देते हुए कैटरीना ने लिखा था कि, ”तुम्हें इजाजत है”. जबकि विक्की ने मजाकिया अंदाज में लिखा था कि, ”हम सिर्फ अच्छे दोस्त’ हैं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)


विक्की के पास आनंद तिवारी की नई फिल्म के अलावा और भी कई प्रोजेक्ट है. वे आने वाले दिनों में फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ में नजर आएंगे. उनके साथ इस फिल्म में दो अदाकाराएं भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी नजर आएंगी. वहीं विक्की के पास ‘सैम बहादुर’ फिल्म भी है. इसमें उनके साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख नजर आएंगी. जबकि ‘लुका छिपी 2’ में उनके साथ सारा अली खान देखने को मिलेंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button