बॉलीवुड

जब अमृता राव ने शाहिद कपूर को उनकी मां के सामने जड़ दिया था थप्पड़, जानें क्या हुआ था?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अमृता राव और शाहिद कपूर की जोड़ी दर्शकों की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक है। वहीं साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘विवाह’ में इस जोड़ी को एक साथ देखने के बाद तो इनके लाखों फैन हो गए थे। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म में काम करने के बाद शाहिद कपूर और अमृता राव के अफेयर की खबरें तक भी उड़ चुकी थी।

वही फैंस भी इस जोड़ी को जिंदगी भर एक साथ देखना चाहते थे, हालाँकि इनके बीच ऐसा हो न सका। बता दे इससे पहले भी अमृता राव ने शाहिद कपूर के साथ काम किया था। इसी बीच कुछ ऐसा हो गया था जिसके चलते अमृता राव ने शाहिद कपूर की मां नीलिमा आजमी के सामने ही थप्पड़ जड़ दिया था। आइए जानते हैं अमृता और शाहिद कपूर से जुड़ा यह पूरा मामला क्या था?

amrita rao

दरअसल, शाहिद कपूर और अमृता राव ने पहली बार साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘इश्क विश्क’ में काम किया था। इस फिल्म के माध्यम से शाहिद ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद अमृता राव और शाहिद कपूर ने ‘लाइफ हो तो ऐसी’, ‘विवाह’ और ‘शिखर’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया।

amrita rao

हाल ही में अमृता ने फिल्म ‘इश्क विश्क’ के एक सीन से जुड़े मामले के बारे में खुलासा किया। अमृता राव के मुताबिक, वह शाहिद कपूर को सबके सामने थप्पड़ मारती है और यह देखकर शाहिद की मां नीलिमा बहुत खुश हो जाती है।

amrita rao

दरअसल, फिल्म इश्क विश्क के एक सीन में अमृता राव को शाहिद कपूर को थप्पड़ मारना था, लेकिन इससे पहले उन्होंने कभी किसी पर हाथ नहीं उठाया था तो वह शाहिद कपूर को सही तरीके से थप्पड़ नहीं मार पा रही थी। वही डायरेक्टर उनके सीन से बिल्कुल सहमत नहीं हो पा रहे थे। डायरेक्टर का कहना था कि अमृता राव इस सीन को बेहतरीन तरीके से करें और लोगों को लगे कि यह असल किया हुआ हो।

amrita rao

अमृता राव ने इस किस्से को साझा करते हुए कहा कि, “मैं शाहिद को थप्पड़ मारने का सीन नहीं कर पा रही थी। तब मेरी मदद शाहिद की मां नीलिमा आजमी ने की थी। नीलिमा जी हमेशा हमें मोटीवेट करने के लिए सेट पर आया करती थीं। ऐसा पहली बार हो रहा था कि मैं जिंदगी में किसी को थप्पड़ मारने की तैयारी कर रही थी।

मैंने एक्टिंग में कोई फॉर्मल ट्रेनिंग नहीं ली है ऐसे में नीलिमा जी मुझे काफी टिप्स दिया करती थीं। मैम मेरे ठीक बगल में खड़ी होकर मुझे लगातार प्रोत्साहित कर रही थीं कि- अमृता तुमको ये करना होगा, करो करो मारो उसे। ये बहुत फनी भी था, लेकिन उन्होंने मेरा बहुत प्रोत्साहन बढ़ाया और मैंने कर दिखाया।”

amrita rao

अमृता राव ने बताया कि, “जब मैंने शाहिद को मारा तो नीलिमा जी बहुत खुश हईं थीं। उनके साथ इस सीन के बाद सब रिलैक्स फील कर रहे थे, क्योंकि ये काफी मुश्किल था।” बात की जाए अमृता और शाहिद कपूर के वर्कफ़्रंट के बारे में तो अमृता ने शादी रचा कर फिल्म दुनिया को अलविदा कह दिया तो वहीं अभिनेता शाहिद कपूर आखरी बार फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button