बॉलीवुड

कभी रवीना टंडन ने इस बच्चे को सेट से करवा दिया था बाहर, आज इंडस्ट्री का है सुपरस्टार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने 90s में इंडस्ट्री पर राज किया है। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। वही उनकी जोड़ी जाने-माने अभिनेता गोविंदा के साथ काफी पसंद की गई। आज भी रवीना टंडन अपनी दमदार एक्टिंग दर्शकों के बीच छाई हुई है।

raveena tandon

हाल ही में वह ‘केजीएफ-2’ में नजर आई थी जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री की भूमिका निभाई जिसमें उनके एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। हमेशा ही रवीना टंडन ने अपनी फिल्मों में खूबसूरत किरदार निभाए हैं।

ऐसे में हमेशा वह तारीफ की हिस्सेदार रही है लेकिन एक ऐसा समय था जब रवीना टंडन ने फिल्म के सेट पर से एक छोटे से बच्चे को बाहर कर दिया था जो अब बॉलीवुड इंडस्ट्री का सुपरस्टार है। आइए जानते हैं रवीना टंडन ने ऐसा क्यों किया था।

‘टिप टिप बरसा पानी’ की शूटिंग के दौरान हुई थी ये घटना

दरअसल, ये बात साल 1994 की है जब रवीना टंडन फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग कर रही थी। इस फिल्म में रवीना टंडन समेत जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, नसरुद्दीन शाह, परेश रावल जैसे बड़े सुपरस्टार ने काम किया था। वहीं रवीना टंडन अभिनेता अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आई थी और इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया।

raveena tandon

इतना ही नहीं बल्कि रवीना और अक्षय कुमार का गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ ने उस दौरान धमाका कर दिया था और ये आज भी दर्शकों की पसंदीदा लिस्ट में शामिल है।

रिपोर्ट की माने तो इसी गाने की शूटिंग के दौरान रवीना ने एक बच्चे को सेट से बाहर करवा दिया था। बता दे यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री का सुपरस्टार रणवीर सिंह है जो फिल्म की शूटिंग देखने गए थे। लेकिन रवीना के कहने पर उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

raveena tandon

दरअसल, इस बात का खुलासा खुद रवीना टंडन ने किया था। उन्होंने बताया कि, “वो बहुत-बहुत ज्यादा शरारती लड़का है, हालांकि बहुत प्यारा भी है। वो हमेशा ये बोलकर मेरी खिंचाई करता रहता है कि ‘मुझे तो सेट से निकाल दिया गया था’।

लेकिन ऐसी बात नहीं थी, दरअसल वो गाना बहुत सेंशुअस था उसमें काफी सेंशुअस मूव्स थे और मुझे लगा कि बच्चों के साथ ये सब एक्सपोज़ नहीं करना चाहिए अभी ये उनकी उम्र नहीं है। मैं ऐसा ही अपने बच्चों के साथ भी करती हूं, उन्हें सिर्फ वहीं लेकर जाती हूं जहां उनके लिए शूटिंग देखना ठीक होता है।”

raveena tandon

आगे अभिनेत्री ने बताया था कि, “मैं ये सोचकर बहुत असहज हो रही थी कि ये बच्चा मुझे देखर रहा है ऐसे सेंशुअस मूव्स करते हुए तो क्या सोच रहा होगा। इसलिए मैंने प्रोड्यूसर से रिक्वेस्ट की कि बच्चे के पैरेंट्स को यहीं रहने दें, लेकिन बच्चे को बाहर कर दें। बस यही मेरा इरादा था। आप सब जानते हैं कि बच्चों से कितना प्यार करती हूं। मैं वो आखिरी शख्स होंगे जो बच्चों के साथ कभी कठोर होंऊंगी।”

रवीना टंडन की फ़िल्में

raveena tandon

बता दें, रवीना टंडन अपने करियर में फिल्म ‘मोहरा’ के अलावा ‘लाडला’, ‘दिलवाले’, ‘आंटी नंबर वन’, ‘अग्निवास’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘दावत’, ‘दुल्हे राजा’, ‘कहीं प्यार ना हो जाए’, ‘सत्ता’, ‘तेरा क्या कहना’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘जिद्दी’, ‘बॉम्बे वेलवेट’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। हाल ही में वह मशहूर अभिनेता यश की फिल्म ‘केजीएफ-2’ में नजर आई थी जिसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया। रिपोर्ट की मानें तो रवीना टंडन केजीएफ के तीसरे पार्ट में भी नजर आने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button