समाचार

शादीशुदा मौलाना ने छात्रा से बनाए संबंध, गर्भवती होने पर छोड़कर भागा, पहली पत्नी ने भी काटा बवाल

प्यार, सेक्स और धोखे के आप ने कई किस्से सुने होंगे। ऐसा ही एक यूपी के मेरठ में देखने को मिला है। यहां मदरसे के एक मौलाना ने छात्रा को पहले प्रेम जाल में फाँसा, फिर निकाह कर उससे संबंध बनाए, और जब उसके पहले से शादीशुदा होने की पोल खुली तो गर्भवती छात्रा को छोड़ भाग गया। अब छात्रा न्याय के लिए भटक रही है।

शादीशुदा मौलाना ने छात्रा से बनाए संबंध

पीड़ित छात्रा सरधना थाना क्षेत्र में रहती है। यहीं के एक मदरसे में उसकी बड़ी बहन पढ़ाती है। एक दिन वह बहन से मिलने मदरसा जन्नतुल बगिया में गई। यहां उसकी मुलाकात मौलाना अबूजर से हुई। उसने अपनी मीठी बातों से पीड़िता को प्रेम जाल में फांस लिया। उससे अपने शादीशुदा होने की बात भी छिपाई। पीड़िता डेढ़ साल पहले बीएएमएस कर रही थी।

मौलाना और पीड़िता कुछ दिन लीव इन रिलेशनशिप में रहे। फिर दोनों ने निकाह कर लिया। दोनों मुरादाबाद में रहने लगे। पीड़िता कई बार मौलाना पति से उसे ससुराल ले जाने को कहती, लेकिन वह हर बार बात को बहाना बनाकर टाल देता। फिर एक दिन एक महिला दो बच्चों के साथ पीड़िता के घर आई। उसने बताया कि मौलाना पहले से शादीशुदा है।

गर्भवती होने पर छोड़कर भागा

पीड़िता का आरोप है कि मौलना की पहली पत्नी ने उसके साथ मारपीट की। दबाव बनाया कि वह उसके शौहर की लाइफ से चली जाए। छात्रा अभी 8 महीने की गर्भवती है। जब उसने मौलाना को सारी बात बताई तो वह भी उसे छिड़कर पहली पत्नी पास रहने चला गया। अब पीड़िता चाहती है कि मौलाना उसे अपने साथ रखे। लेकिन उसके ससुराल वाले और मौलाना दोनों नहीं मान रहे हैं।

पीड़िता ने आरोपी मौलाना के खिलाफ SSP से न्याय की गुहार भी लगाई है। उसने बताया कि मौलाना ने उससे शादीशुदा होने की बात छिपाई। और अब गर्भवती करने के बाद वह उसे साथ नहीं रख रहा है। उसने उसकी लाइफ बर्बाद कर दी है। बरहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। तथ्यों के खुलकर सामने आने पर ही आगे की कार्रवाई होगी।

उधर ये पूरा मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। हर कोई धोखेबाज मौलाना के ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है। ताकि अगली बार कोई भी किसी लड़की की लाइफ से यूं खिलवाड़ न कर पाए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button