बॉलीवुड

सैफ-करीना ने पैपारजी को बेडरूम में किया इनवाइट, बोले- अंदर आकर Video बनाइए

भारत में लोगों के बीच बॉलीवुड फिल्मों और इनमें काम करने वाले सितारों को लेकर बड़ा क्रेज रहता है। सोशल मीडिया पर भी इन स्टार्स की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में पैपाराजी भी 24 घंटे इनके पीछे कैमरा लेकर घूमते रहते हैं। इस बात से कई बार सितारें चिढ़ भी जाते हैं। उनकी प्राइवेट लाइफ जैसे खत्म हो जाती है। इस बीच सैफ अली खान ने पैपारजी को अपने बेडरूम में आकर तस्वीरें लेने का न्योता दे दिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

सैफ ने मीडिया को बेडरूम में किया इनवाइट

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के पॉपुलर मैरिड कपल हैं। ये जोड़ी सोशल मीडिया पर हर दम छाई रहती है। कपल ने साल 2012 में शादी रचाई थी। तब से दोनों के बीच प्यार ऐसा ही बना हुआ है। इस शादी से दोनों के दो बच्चे तैमूर और जेह भी हैं। करीना और सैफ अक्सर काम में व्यस्त रहते हैं। ऐसे में दोनों को साथ समय बिताने का कम ही मौका मिलता है। इसलिए जब दोनों कहीं साथ जाते हैं तो शांति चाहते हैं। लेकिन मीडिया के लोग उन्हें तंग करते रहते हैं। ऐसे में हाल ही ने सैफ ने मीडिया वालों की बोलती बंद कर दी।

हुआ ये कि सैफ और करीना पार्टी के बाद अपने घर लौट रहे थे। तभी घर के बाहर कुछ पैपारजी ने उन्हें घेर लिया। हर कोई उनसे फोटो क्लिक करवाने की गुजारिश करने लगा। इस दौरान करीना तो शांत मूड में थी। उनके चेहरे पर एक मुस्कान भी थी। लेकिन सैफ का मूड कुछ खास अच्छा नहीं था। ऐसे में जब फोटोग्राफर्स बार-बार उन्हें फोटो क्लिक करवाने के लिए फोर्स करने लगे तो उन्होंने गुस्से में बोल दिया कि ‘आप हमारे बेडरूम में आ जाइए।’ यह सुन पैपारजी भी शरमा गए और बोले नहीं नहीं सर।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इसके बाद सैफ और करीना अपने घर में चले गए। इस दौरान दोनों का लुक भी शानदार रहा। जहां करीना ब्लैक रंग की खूबसूरत ड्रेस में नजर आई तो वहीं सैफ काले कुर्ते और सफेद पाजामे में दिखाई दिए। सैफ और करीना का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। यहाँ कुछ लोग सैफ और करीना का पक्ष लेते दिखाई दिए तो कुछ ने उनकी बुराई की। जैसे एक यूजर ने बोला “इन मीडिया वालों का बस नहीं चले इनकी बाथरूम में भी घुस जाए।” दूसरा यूजर बोला “एक फोटो दे देते तो क्या हो जाता है। ये मत भूलो मीडिया की वजह से ही तुम लोग हो।”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button