मनोरंजन

खेत में बाप-बेटी की जोड़ी ने मचाया धमाल, दिखाई ऐसी अदा फिदा हो गया पूरा इंटरनेट – Video

बेटियों को पापा की परी कहा जाता है। वह अपने पिता की लाड़ली होती है। बेटी की खुशी के लिए एक पिता कुछ भी कर सकता है। इस बदलते जमाने में बेटियां बड़ी मॉडर्न होती जा रही है। ऐसे में पापा भी अपनी बेटियों संग मॉडर्न बनने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उन्हें पता है कि ऐसा करने पर उनकी प्यारी बिटिया उन्हें और भी पसंद करने लगेगी। यही वजह है कि एक पिता ने अपनी बेटी संग कुछ ऐसा किया जो बहुत कम बाप ही कर पाते हैं।

बेटी संग खेत में खूब नाचे पापा

जैसा कि आप सभी जानते हैं। इन दिनों हर युवा लड़की इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है। यहां वह खूब रील्स भी बनाती है। ऐसे में कई बार वह अपने घर के सदस्यों संग भी रील्स बना लेती है। अब भाई-बहनों और मम्मी संग रील्स बनाना तो बहुत आसान होता है। लेकिन पापा को रील्स बानने के लिए मानना बड़ा मुश्किल काम होता है। वह भी तब जब रील में उन्हें डांस करना हो। अधिकतर पापा का हाथ डांस में थोड़ा तंग ही होता है। लेकिन वह अपनी बेटी की खुशी के लिए यह भी कर लेते हैं।

अब सोशल मीडिया पर सबका दिल जीत रहे इन पिता को ही देख लीजिए। इन्होंने अपनी बेटी की खुशी के लिए खेत में डांस किया। यहां पिता और बेटी साथ में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘गरम मसाला’ के गाने ‘अदा आय हाय अदा’ गाने पर डांस करते दिखे। दोनों ने साथ में बहुत ही क्यूट डांस किया। बेटी जैसा-जैसा डांस कर रही थी पापा भी उसे किसी तरह फॉलो करने की कोशिश कर रहे थे। बाप बेटी का यह डांस वीडियो नंदिनी नाम की एक लड़की ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

बाप-बेटी की जोड़ी पर पब्लिक ने लुटाया प्यार

यह वीडियो लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। वह बाप बेटी की इस जोड़ी पर खूब प्यार लूटा रहे हैं। कमेंट में इनकी तारीफ की झड़ी लग गई है। किसी ने कहा कि बेटियों के लिए पिता कुछ भी कर सकते हैं। तो वहीं कोई बोला कि आपके पिता बड़े ही स्वीट हैं। वहीं एक ने कहा कि मेरे पिता तो डांस का नाम सुनते ही भाग जाते हैं। तो चलिए आप भी बाप बेटी की ये अनोखी जोड़ी देख लीजिए।

यहां देखें वीडियो

वैसे आपको बाप बेटी का यह डांस कैसा लगा? क्या आप ने कभी अपने पिता संग कोई डांस किया है? अपने जवाब हमे कमेंट में जरूर दें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button