बॉलीवुड

पत्नी आलिया को छोड़ श्रद्धा के इश्क में डूबे दिखे रणबीर कपूर, वायरल हुआ रोमांटिक वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक रणबीर कपूर ने हाल ही में खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट के साथ शादी रचाई है। दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके बाद इन दोनों ने अपने परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए। इसी बीच रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह जानी-मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ शर्टलेस होते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में दोनों रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस भी इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आ रहे हैं। तो आइए जानते हैं श्रद्धा और रणबीर कपूर के इस वीडियो के बारे में..

ranbir aur shraddha

लीक हुआ रणबीर और श्रद्धा कपूर का रोमांस वीडियो
दरअसल, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। रिपोर्ट की मानें तो दोनों स्पेन में शूट कर रहे हैं जहां पर दोनों के बीच एक रोमांटिक गाना फिल्माया जा रहा है। इसी गाने की शूटिंग के दौरान इनका एक वीडियो लीक हो गया जिसमें यह दोनों नदी के बीचो-बीच रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर श्रद्धा के साथ-साथ फिल्म के क्रू मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir kapoor 🔵 (@ranbirkapooronline3)


इस दौरान रणबीर कपूर नदी में शर्टलेस नजर आए तो वही श्रद्धा कपूर भी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दी। बता दें, अभी तक इस फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया और जाने-माने अभिनेता बोनी कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगे। बता दें, इस फिल्म के माध्यम से बोनी कपूर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं तो वही श्रद्धा और रणबीर कपूर भी पहली बार एक साथ सुनहरे पर्दे पर दिखाई देंगे।

ranbir aur shraddha

पत्नी आलिया भट्ट के साथ भी इस फिल्म में पहली बार नजर आएँगे रणबीर
बता दें, इसके अलावा रणबीर के हिस्से में ‘ब्रह्मास्त्र’ भी है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। बता दे यह पहली बार होगा जब रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। फैंस भी इस कपल की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। फिल्म में रणबीर आलिया के साथ मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मोनी रॉय भी नजर आएगी।

ranbir aur shraddha

यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा रणबीर के हिस्से में फिल्म ‘एनीमल’ भी है जिसमें वह साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। गौरतलब है कि पिछले दिनों रश्मिका और रणबीर कपूर की शूटिंग का भी वीडियो वायरल हुआ था।

ranbir aur shraddha

हाल ही में रश्मिका ने रणबीर कपूर की तारीफ में कहा कि, “रणबीर कपूर बहुत प्यार हैं। मैं उनके साथ काम करने से पहले बेचैन थीं। लेकिन जब मैं उनसे पहली बार मिली तो सिर्फ पांच मिनट में मैं काफी कंफर्टेबल हो गई। हमारे लुक टेस्ट के दौरान ही सबकुछ काफी सामान्य हो गया। हम दोनों एक-दूसरे के साथ सहज हो गए थे। जब मैं शूटिंग के बारे में सोचती हूं तो लगता कि मैं रणबीर और संदीप के साथ कितनी आरामी से काम कर रही हूं। पूरी इंडस्ट्री में रणबीर कपूर एक ऐसे शख्स हैं, जो मुझे मैम कहते हैं। मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं है।”

ranbir aur shraddha

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button