क्रिकेट

स्विमिंग पूल, गेमिंग जोन से थिएटर तक, बेहद आलीशान है हार्दिक पंड्या का घर, कीमत 30 करोड़ रुपये

भारत के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या अपने खेल के साथ ही अपनी निजी जिंदगी और अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हार्दिक ने मई 2020 में कोरोना काल के दौरान सर्बिया मूल की मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेंकोविक से शादी रचाई थी.

हार्दिक और नताशा ने तब कोर्ट मैरिज की थी. हालांकि हाल ही में कपल ने वैलेंटाइन डे के ख़ास मौके पर क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की है.

हार्दिक और नताशा की शादी उदयपुर में संपन्न हुई. दोनों ने ईसाई रीत-रिवाज से शादी रचाई. इस दौरान हार्दिक ने ब्लैक सूट पहन रखा था तो वहीं नताशा सफ़ेद रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

ईसाई रीति-रिवाज से शादी रचाने के बाद इस जोड़े ने हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी रचाई है. शादी के बीच हार्दिक की लग्जरी लाइफ भी चर्चा में बने हुई है. कभी गरीबी में जीवन गुजारने वाले हार्दिक आज शानदार जीवन जीते हैं. आइए आज आपको हार्दिक के घर की सैर करवाते है.

हार्दिक अपनी पत्नी नताशा के साथ मुंबई में रहते हैं. उनका 8 बीएचके लग्जरी फ्लैट रुस्तमजी पैरामाउंट में स्थित है. इस बिल्डिंग में बॉलीवुड के कई स्टार भी रहते हैं.

हार्दिक और नताशा का यह शानदार फ़्लैट 3838 वर्गफुट में फैला हुआ है. इसमें सुख सुविधा की ढेर सारी चीजें मौजूद है.

हार्दिक का घर बेहद खूबसूरत है. अपने घर को उन्होंने बेहद खूबसूरती के साथ सजाया है. सोशल मीडिया पर उनके शानदार घर के कई तस्वीरें मौजूद है.

यह है हार्दिक और नताशा का शानदार बेडरूम. कपल ने इसे ब्लू थीम के आधार पर डिजाइन किया था.

गेमिंग जोन और स्विमिंग पूल भी मौजूद

हार्दिक के घर में एक गेमिंग जोन भी है. इसके अलावा उनके घर में एक स्विमिंग पूल भी बना हुआ है.

घर में ही बना रखा है थिएटर

हार्दिक पांड्या के शौक में फ़िल्में देखना भी शामिल है. समय मिलने पर वे अपने घर में फ़िल्में देखना पसंद करते हैं. इसके लिए उन्होंने घर में ही थिएटर बना रखा है.

30 करोड़ रूपये है हार्दिक के घर की कीमत

अब बात कर लेते हैं हार्दिक और नताशा के घर के कीमत के बारे में. जानकारी के मुताबिक हार्दिक के 8 BHK फ़्लैट की कीमत करीब 30 करोड़ रुपये बताई जाती है.

एक बेटे के माता-पिता हैं हार्दिक नताशा

हार्दिक और नताशा ने जनवरी 2020 में सगाई की थी. इसके बाद कपल ने मई 2020 में कोरोना काल के दौरान गुपचुप शादी रचा ली थी.

मई 2020 में शादी रचाने के दो माह बाद ही हार्दिक और नताशा माता-पिता बन गए थे. नताशा ने जुलाई 2020 में बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था. अगस्त्य अब ढाई साल का हो चुका है.

बात हार्दिक के वर्क फ्रंट की करें तो फिलहाल वे क्रिकेट से दूर है. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों के सीरीज के लिए उनका चयन नहीं हुआ था. इससे पहले उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20I सीरीज में भारत की कप्तानी की थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button