बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अनुराग कश्यप का नया खुलासा, बोले- मौत से पहले मुझ से मिलना चाहता था

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून, 2020 को अपने फ्लैट में मृत मिले थे। इस बात को दो साल से ऊपर हो गया। लेकिन अभी तक फैंस को पता नहीं चला कि ये सच में सुसाइड ही था या मर्डर। और यदि ये खुदकुशी थी तो आखिर एक्टर ने ऐसा कदम क्यों उठाया? अब इस बीच हाल ही में फिल्म मेकर अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एक हैरान करने वाली बात बताई।

मौत से पहले अनुराग से मिलना चाहते थे SSR

अनुराग कश्‍यप ने कहा कि मौत से 3 हफ्ते पहले सुशांत मुझ से बात करना चाहते थे। लेकिन मैंने उन्हें इग्नोर कर दिया था। हालांकि अब अनुराग को इस बात का पछतावा हो रहा है। अनुराग ने बताया कि मुझे एक करीबी से पता चला था कि अनुराग मुझ से मिलना चाहते हैं। लेकिन मैंने उनसे मिलने से इनकार कर दिया था। क्योंकि उनके साथ मेरा पिछला अनुभव अच्छा नहीं रहा था।

दरअसल अनुराग ने सुशांत सिंह राजपूत को एक फिल्म ऑफर की थी। लेकिन एक्टर ने उनका आए ऑफर ठुकरा कर यश राज फिल्म्स की ‘शुद्ध देसी रोमांस’ साइन कर ली थी। इस बात से अनुराग बेहद नाराज थे। इसलिए जब सुशांत ने सालों बाद उनसे मिलने की इच्छा जताई तो उन्होंने इससे इनकार कर दिया। अनुराग ने बताया कि वह पहले काफी गुस्सैल स्वभाव के हुआ करते थे। बिना सोचे समझे रिएक्शन देते थे। लेकिन अब वह बदल गए हैं।

सुशांत को याद कर अभय देओल से मांगी माफी

दरअसल सुशांत का जिक्र बॉलीवुड एक्टर अभय देओल के साथ निकला। अनुराग ने कुछ समय पहले अभय देओल को लेकर मीडिया को कुछ उल्टा सीधा बोल दिया था। इसने पूछा गया था कि अभय जैसा अच्छा अभिनेता बड़ा स्टार क्यों नहीं बन पाया? इस पर अनुराग ने कहा था कि अभय देओल के नखरे बहुत हैं। उन्होंने मेरी फिल्म ‘देव डी’ के समय 5 सितारा होटल की मांग की थी।

इस घटना के बाद अभय देओल अनुराग को लेकर अपसेट थे। उन्होंने भी अनुराग को लेकर कुछ बातें बोली थी। वहीं नखरे वाली बातों का खंडन किया था। दूसरी तरफ अनुराग ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि अभय उनके कारण अपसेट हैं तो उन्हें दुख हुआ। उन्हें अपनी कही बातों का पछतावा हुआ। उन्हें ये सब नहीं करना चाहिए थे। इसके बाद अनुराग ने अभय से फोन कर कई बार माफी भी मांगना चाही। क्योंकि उन्हें सुशांत स‍िंह राजपूत से बात न करने का और उन्हें अपसेट करने का आज भी पछतावा होता है।

बताते चलें कि अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘ऑलमोस्‍ट प्‍यार व‍िद डीजे मोहब्‍बत’ को लेकर चर्चा में हैं। इसी के प्रमोशन के दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का ज‍िक्र किया। वहीं अभय देओल का नेटफ्लिक्स शो ‘ट्रायल बाय फायर’ इन दिनों क्रिटिक्स की पहली चॉइस बना हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button